मेघ पोलिटिक्स की ये website मेघ भगत समाज मे राजनीतिक चेतना पैदा करने की एक कोशिश है ! इस से हम आपने मेघ समाज को बताना चाह्ते हैन की हमारा समाज आज राजनीतिक तोर पर भी काफी उचाइयान छु रह है !हम सभ को इस देश मे राजनीतिक शक्ति प्राप्त कर्ने की कोशिश करनी चाहिए ता की हमारे समाज की आर्थिक हालत मे सुधार आए! पंजाब में विधान सभा के चुनाव का बिगुल बज चूका है ! इस बार भी मेघ समाज को सभी राजनितिक पार्टिओं ने पार्टी टिकेट्स नहीं दी ! जालंधर वेस्ट विधान सभा क्षेत्र में सिवाए भारतीय जनता पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के पुरे पंजाब में किसी और पार्टी ने टिकेट नहीं दिया ! अब सवाल ये उठता है कि मेघों को क्या करना चाहिए ? इस का सीधा सा जवाब ये है कि मेघ समाज को पंजाब में में आपनी शक्ति दिखने के लिए सभी आरक्षित सीटों पर खुद इलेक्शन लर्न चाहिए !महारथी वो होता है जो युद्ध में आपने हित के लिए लड़ता है ! मेघ समाज को आपने अस्तित्व के लिए इस बार ज़रूर कुछ करना चाहिए वर्ना आने वाली मेघ नस्लों को हम क्या जवाब देंगे ! भगत महासभा कि और से पूरा जोर लगाया जा रहा है कि मेघ समाज पंजाब में अजादाना तोर पर सभी रेसेर्वे हलकों पर आपने उमीदवार उतारे !

जालंधर वेस्ट के एम् एल ए उमीदवार से सावधान रहने की सख्त ज़रुरत

Saturday, January 21, 2012

जालंधर वेस्ट के एम् एल ए उमीदवार से सावधान रहने की सख्त ज़रुरत है ! ये वोही आदमी है जिसने २००७ के चुनाव के बाद भगत महासभा को धोखा दिया था ! 
हमारे जालंधर वेस्ट के एम् एल ए पांच साल तक बी जे पी या आर एस एस कि बातें करते हैं जब इलेक्शन आते हैं तो मेघ समाज को एक हो जाने कि आवाजें देने लगते हैं ! जब तक ऐसे हमारे राजनितिक लोग होंगे तब तक मेघ समाज का भला नहीं हो सकता ! जब कभी कहीं किर्या या मेघ समाज में जाते हैं तो वहां जय कबीर कहने में इन्हें शर्म आती है इनकी जुबां से सिर्फ जय श्री राम ही निकलता है ! ऐसे लोग मेघ समाज को यूज़ करके आपना फ़ायदा सोचते हैं ऐसे राजनितिक लोगों से सावधान रहने की ज़रुरत है
१. इनको पूछो पांच सालों में कितनी बार जालंधर में स्टेट लेवल कबीर जयंती प्रोग्राम किया है और कितने लोगों को इक्कठा किया है
२. १२० फीट सड़क पर वाल्मीक भाईचारे और रामदासिया भाईचारे को सरकार ने धार्मिक भवन दिए है इन्होने कबीर भवन के लिए लड़ाई क्यों नहीं लड़ी !
३. भार्गव नगर में बोहुत से लोग के मकानों कि आज तक कीमत नहीं लगी इस के लिए इन्होने क्या किया !
४. जब भगत महासभा पंजाब में मेघ समाज को इक्कठा करने कि कोशिश करती है तो इसकी विरोधिता क्यों करते हैं !

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts